भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि विराट कोहली अगले 6-7 वर्षों तक उच्चतम स्तर पर क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे। शास्त्री ने स्वीकार किया कि भारत के कप्तान के बारे में बहुत कुछ लिखा गया था, लेकिन कोहली ने उन सभी को नजरअंदाज कर दिया।


शुक्रवार को साक्षात्कार में, रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली जैसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी बाहर के शोर को नजरअंदाज करना सीखते हैं और काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं। संयुक्त अरब अमीरात में भारत के टी 20 विश्व कप अभियान के बाद पद छोड़ने वाले पूर्व मुख्य कोच ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया, जिनमें दावा किया गया था कि विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम का समर्थन खो दिया था, यह कहते हुए कि स्टार बल्लेबाज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में उनके हक का हकदार है।

Ravi Shastri hints Virat Kohli might quit ODI captaincy in near future to  focus on Test cricket - Sports News

विराट कोहली ने टी 20 विश्व कप अभियान के बाद शोपीस इवेंट से पहले अपने फैसले की घोषणा करने के बाद भारत के टी20ई कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया। अटकलें लगाई जा रही थीं कि कोहली को कप्तानी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था, लेकिन भारत के कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली दोनों ने कहा कि यह कप्तान का व्यक्तिगत निर्णय था।

Virat Kohli will play for another 6-7 years, he has gotten used to things  being written about him: Ravi Shastri - Sports News

विशेष रूप से, कोहली ने कार्यभार की चिंताओं का हवाला देते हुए कहा कि वह एकदिवसीय और टेस्ट प्रारूपों में भारत का नेतृत्व करना जारी रखेंगे। रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवंबर से शुरू होने वाली 3 मैचों की श्रृंखला के लिए भारत के T20I कप्तान के रूप में नामित किया गया था।

Related News