दोस्तो प्यार किसी से भी कभी भी हो सकता हैं और अगर हम बात करें क्रिकेट जगत की तो पूरी दुनिया में इसके करोड़ो फैंस हैं, ऐसे में खिलाड़ियों के अक्सर प्यार के चर्चे रहते हैं, चाहे वह किसी क्रिकेटर का बॉलीवुड अभिनेत्री से प्यार हो या किसी स्पोर्ट्स स्टार का अपने किसी करीबी दोस्त से शादी करना, ये कहानियाँ शामिल व्यक्तियों की प्रसिद्धि के कारण लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं। लेकिन ऐसे भी कई खिलाड़ी हैं जिन्हें अपने दोस्त की पत्नी और मॉ से प्यार हो गया, आइए जानते हैं इनके बारे में-

Google

1. मुरली विजय

भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय, जो कभी साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक के करीबी दोस्त थे, विजय ने कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा के साथ घनिष्ठ संबंध बनाए। यह दोस्ती आगे चलकर रोमांस में बदल गई। इस संबंध का पता चलने पर दिनेश कार्तिक और निकिता बंजारा की शादी तलाक दे दिया हैं।

Google

2. उपुल थरंगा

श्रीलंकाई क्रिकेटर उपुल थरंगा ने निलंका विथानगे से शादी की, जो उनके दोस्त और साथी क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी थीं।

Google

3. डेलोन्टे वेस्ट

बास्केटबॉल खिलाड़ी डेलोन्टे वेस्ट अपने सबसे अच्छे दोस्त, एनबीए स्टार लेब्रोन जेम्स की माँ के साथ बनाए। वेस्ट और ग्लोरिया जेम्स के बीच संबंध पहली बार 2010 में सामने आए, लेकिन जेम्स ने शुरू में इसे अफवाह बताकर खारिज कर दिया।

Related News