इंडियन क्रिकेट के स्टार बॉलर युजवेंद्र चहल का नाम पूरी दुनिया में विख्यात हैं जो अपनी शानदार बॉलिंग से बल्लेबाजों को परेशान करते हैं, इसके अलावा युजी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं, फिलहाल युजी इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट में भाग ले रहे चहल ने हाल ही में अपने असाधारण कौशल का प्रदर्शन किया है, एक मैच में 9 विकेट चटकाए, उसके बाद दूसरे मैच में 5 विकेट लेकर एक और शानदार प्रदर्शन किया।

\Google

काउंटी क्रिकेट में चहल का हालिया प्रदर्शन शानदार रहा है। कई विकेट हासिल करने की उनकी क्षमता ने उन्हें एक अग्रणी गेंदबाज के रूप में मजबूत किया है।

Google

हाल ही में, उन्होंने अभिनेत्री निधि तपाड़िया, जो क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ रिलेशनशिप में हैं, को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें प्यार से अपनी बहन बताया। निधि ने भी उन्हें "भाई" कहकर जवाब दिया, जिससे उनकी दोस्ती में एक निजी स्पर्श जुड़ गया।

चहल ने पृथ्वी शॉ के निजी जीवन में संभावित विकास के बारे में भी संकेत दिया है, यह सुझाव देते हुए कि निधि के साथ उनकी शादी हो सकती है।

Google

अगस्त 2023 से भारतीय टीम से बाहर रहने और दलीप ट्रॉफी टीम से बाहर रहने के बाद, चहल वापसी के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। इंग्लैंड में उनका हालिया प्रदर्शन चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने की उनकी रणनीति का हिस्सा है।

Related News