इंटरनेट डेस्क. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेली जा रही है इस सीरीज के फाइनल में भले ही फैंस को सचिन तेंदुलकर का तूफानी अंदाज देखने को नहीं मिला लेकिन इस मुकाबले में पूर्व भारतीय विकेटकीपर नमन ओझा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक ठोक कर रंग जमा दिया। यह सीरीज रायपुर में श्री लंका लेजेंट्स और इंडिया लेजेंट्स के बीच खेला गया। सीरीज के इस मुकाबले के सेमीफाइनल मैच में 90 रनों की जबरदस्त पारी का प्रदर्शन करते हुए नमन हो जाने बेहतरीन बल्लेबाजी करके टीम को बचाया।

* नमन ओझा जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए सिर्फ दो मैच खेलने वाले इस बल्लेबाज ने फाइनल मैच में 71 गेंदों में 108 रनों की शानदार पारी खेली जिसके दम पर टीम ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर कुल 195 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

* इस मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स के लिए शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही थी। क्योंकि टीम के कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर पहली ही गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे हैं। इस मैच के दौरान सुरेश रैना भी चार ही रन बना सके थे।

* इस मुकाबले में सिर्फ 19 रन पर सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना के विकेट गंवाने के बाद नमनओझा ने अपने बल्ले से गेंदबाजों की धुनाई की और इस दौरान ओझा ने विनय कुमार के साथ ताबड़तोड़ 90 रनों की साझेदारी।

* इस तरह नमन ओझा ने लगातार दो बड़े मैचों में अहम और बड़ी पारियां खेलकर अपना दम दिखाया। इससे पहले भी सेमीफाइनल मैच में नमन ने ऑस्ट्रेलिया ले जेंट्स के खिलाफ 90 रनों की पारी खेलकर अच्छा प्रदर्शन किया था।

Related News