रोहित शर्मा ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा कि केएल राहुल बुधवार को अबू धाबी में आईसीसी टी 20 विश्व कप के अपने सुपर -12 मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के 66 रनों में हमेशा की तरह उत्तम दर्जे का था। "विचार इसके पीछे जाने और अच्छी शुरुआत करने का था, जो पहले दो मैचों में नहीं हुआ और दूसरों के लिए मंच तैयार किया। राहुल की असाधारण बल्लेबाजी, और वह साझेदारी महत्वपूर्ण थी, ”।

जबकि उन्हें अभी भी पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ धोखा देने की आलोचना झेलनी होगी, रोहित (47 गेंदों में 74 रन) और केएल राहुल (48 गेंदों में 69) ने अफगानिस्तान के अनुभवहीन हमले का मजाक उड़ाते हुए रिकॉर्ड 140 रन बनाए। “हम पहले क्षेत्ररक्षण के लिए तैयार थे, और यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच थी। एक सम्मानजनक कुल प्राप्त करना महत्वपूर्ण था, और एनआरआर खेल में आ सकता है इसलिए हमें अच्छे अंतर से जीतना था, इसलिए खुशी है कि हमें यह मिला,

None of our batsmen carried on for us: Rohit Sharma after loss at IPL 2020  opener against CSK- The New Indian Express

उन्होंने कहा, "आज एक अच्छी शुरुआत के लिए उतरना जरूरी था, और यह मेरा स्वाभाविक खेल नहीं है - मैं आमतौर पर अंदर जाना पसंद करता हूं। इसलिए मैंने बसने, क्रिकेट शॉट खेलने और एक बड़ा स्कोर बनाने का प्रयास किया।" . इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि राशिद खान को, जिन्हें रोहित ने अपने तीसरे ओवर में चुनौती दी थी, हार्दिक पांड्या (13 गेंदों पर 35 रन) और ऋषभ पंत (13 गेंदों पर 27 रन) सर्वश्रेष्ठ थे। पंड्या-पंत की जोड़ी ने 3.3 ओवर में 63 रन बनाए और कुल मिलाकर अफगानिस्तान की पहुंच से बाहर लग रहा था।

Had to win by a big margin': Rohit Sharma explains reasons behind his  destructive innings against Afghanistan

Related News