साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद भारतीय टीम दो अलग-अलग जगहों पर मैदान पर उतरी नजर आएगी. एक टीम इंग्लैंड के दौरे पर जाएगी वहीं दूसरी टीम आयरलैंड में दो टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. इंग्लैंड के दौरे के लिए टीम गुरुवार को रवाना हुई है जिसकी तस्वीर बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक आकाउंट से शेयर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा बाकी टीम के साथ रवाना नहीं हुए हैं. वह टीम के कोच राहुल द्रविड़ और अन्य खिलाड़ियों के साथ 20 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे. रोहित आईपीएल के बाद अपने परिवार के साथ वैकेशन पर गए थे।

* भारत को इंग्लैंड के इस दौरे पर एक रिशेड्यूल टेस्ट मैच के अलावा तीन टी20 और तीन वनडे मैच की वनडे सीरीज खेलनी है. इस दौरे पर टीम इंडिया 4 दिन का एक वॉर्म-अप मैच के अलावा दो टी20 अभ्यास मैच भी खेलेगी।

* बीसीसीआई ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद सिराज समेत कई बड़े खिलाड़ी दिखाई दिए. हालांकि इन तस्वीरों में रोहित शर्मा नजर नहीं आए. फैंस से सवाल किया कि आखिर रोहित विराट कोहली के साथ नजर क्यों नहीं आए। ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर भी इंग्लैंड के लिए रवाना नहीं हुए हैं. यह दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले इकलौते टेस्ट का हिस्सा हैं. यह दोनों खिलाडी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा है और सीरीज खत्म होने के बाद इंग्लैंड जाएंगे।

Related News