दक्षिण अफ्रीका के मराइस इरास्मस और इंग्लैंड के रिचर्ड केटलबोरो को शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी20 विश्व कप फाइनल के लिए मैदानी अंपायर नियुक्त किया गया, क्योंकि भारत के नितिन मेनन टीवी अंपायर के रूप में काम करेंगे। फाइनल रविवार को दुबई में होना है।


ICC ने एक बयान में कहा, “अंपायर मरैस इरास्मस और रिचर्ड केटलबोरो रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले ICC पुरुष T20 विश्व कप 2021 के फाइनल में मैदान पर उतरेंगे।” मेनन, जो आईसीसी एलीट पैनल में एकमात्र भारतीय अंपायर हैं, टीवी अंपायर होंगे जबकि श्रीलंका के पूर्व स्पिनर कुमार धर्मसेना चौथे अंपायर होंगे। यह देखते हुए कि वह अपने पहले पुरुष विश्व कप में अंपायरिंग कर रहे हैं, यह मेनन के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

T20 World Cup final: Nitin Menon to be TV umpire; Marais Erasmus, Richard  Kettleborough named on-fie- The New Indian Express

जहां ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हराया, वहीं न्यूजीलैंड ने शिखर संघर्ष स्लॉट के लिए इंग्लैंड को पीछे छोड़ दिया। फाइनल की देखरेख मैच रेफरी रंजन मदुगले करेंगे। फाइनल के लिए मैच अधिकारी: मैच रेफरी: रंजन मदुगले मैदानी अंपायर: मरैस इरास्मस और रिचर्ड केटलबोरो टीवी अंपायर: नितिन मेनन चौथा अंपायर: ।

T20 World Cup 2021: ICC announces the match officials for the Final between  Australia and New Zealand

Related News