इंटरनेट डेस्क. वर्तमान समय में ऑस्ट्रेलिया की मैच क्रिकेट टीम तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने के इरादे से भारत के दौरे पर आई हुई है लेकिन उधर उनकी सरजमीं पर उनके ही अपने लोगों के सामने एक भारतीय बल्लेबाज ने जोरदार धमाका कर दिया है। इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रही क्वींसलैंड प्रीमियर क्रिकेट के महिलाओं के मैच में एक भारतीय महिला बल्लेबाज शिखा पांडे ने तूफानी पारी का प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने बल्ले के जोर पर क्रिकेट प्रशंसकों को भरपूर मनोरंजन दिया। इस मैच में शिखा पांडे की पारी इतनी तेज रही कि कब अर्धशतक पूरा हो गया पता भी नहीं चला।

* पता भी नहीं लगा कि अर्धशतक कब पूरा हो गया :

इस मैच के दौरान सीधा पांडे जी जब 50 पूरी हुई तो उन्हें इस बात का पता भी नहीं लगा उन्होंने अपना अर्धशतक 2 रनों की मदद से पूरा किया। अर्धशतक के पूरा होते ही शिखा पांडे ने अपना बल्ला उठाकर दर्शकों का अभिवादन सरकार ने की बजाए वह अपने साथी बल्लेबाज को रनिंग बिटवीन विकेट के लिए हौसला आफजाई करती दिखाई दी। इन सबके बीच जब शिखा पांडे को बताया गया कि उनका अर्धशतक पूरा हो चुका है तब उन्होंने बल्ला उठाकर चीयर किया। इस मैच के दौरान शिखा पांडे ने चिंतन मिनट तक बल्लेबाजी की और 56 गेंदों का सामना करते हुए 55 रन बनाए इस पारी के दौरान उन्होंने सात चौके और एक छक्का लगाया।

* शिखा पांडे ने ओपनर्स के काम को दिया अंजाम :

50 ओवर के मैच में शिखा पांडे ने अपनी टीम WYNNUM-MANLY के लिए मैच में फर्स्ट डाउन बल्लेबाजी की। जिस शुरुआत की टीम को जरूरत थी वह उसके ओपनर्स उसे दिला चुके थे और ओपनर्स की रखी हुई बुनियाद को अंजाम की ओर धकेलने का काम शिखा पांडे के पारी ने किया ।

* टीम ने शिखा पांडे के 55 रन की बदौलत बनाए 227 रन :

शिखा ने अपना अर्धशतक वैली की टीम के खिलाफ बनाया, जिसके सामने अब ये मुकाबला जीतने के लिए 228 रन का लक्ष्य है. शिखा पांडे की खेली 55 रन की पारी की बदौलत उनकी टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 227 रन बनाए हैं।

Related News