2005 में, Marty Wright ने स्मैकडाउन के एक एपिसोड में Boogeyman के रूप में WWE में पदार्पण किया। वह विभिन्न बैकस्टेज सेगमेंट में खौफनाक रूप से दिखाई देने लगे। वह वार्डरोब और छत जैसी असामान्य जगहों से दिखाई दे रहे थे।

दिसंबर 2005 में, उन्होंने अपने पहले मैच में वेस्ट किया। स्क्वैश मैचों में विभिन्न प्रतिस्पर्धियों को हराने के बाद, द बूगीमैन ने जॉन ब्रैडशॉ लेफ़ील्ड और जिलियन हॉल के खिलाफ अपनी पहली बड़ी प्रतिद्वंद्विता शुरू की। झगड़ा तब समाप्त हुआ जब उसने जेबीएल को दो मिनट के अंदर हरा दिया।

Boogeyman फिर बुकर टी और शरमेल के साथ एक झगड़े में शामिल हो गया। रैसलमेनिया 22 में एक हैंडीकैप मैच में बुकर टी और शर्मेल को हराकर वह इस प्रतिद्वंद्विता में विजयी हुए। इस स्टोरीलाइन में बूगीमैन से जुड़े कुछ सबसे यादगार सेगमेंट थे।

2007 में, Boogeyman को ECW में ड्राफ्ट किया गया था। ब्रांड के तहत, उन्होंने मैट स्ट्राइकर, बिग डैडी वी, जॉन मॉरिसन और द मिज़ जैसे विभिन्न सितारों के साथ झगड़ा किया। इसके बाद उन्होंने WWE छोड़ दी और एक स्वतंत्र पहलवान के रूप में कुश्ती लड़ी। 2012 के स्लैमी अवार्ड्स के दौरान, द बूगीमैन ने WWE में वापसी की और अपने पूर्व प्रतिद्वंद्वी, बुकर टी को डरा दिया।

2015 में, बूगीमैन ने आश्चर्यजनक रूप से रॉयल रंबल मैच में प्रवेश किया, लेकिन मैच नहीं जीत सके। वह 2018 में रॉ के 25 साल के स्पेशल शो में दिखाई दिए। 2021 में, वह दिखाई दिए और एंजेल गार्ज़ा को डरा दिया, जिससे आर-ट्रुथ को अपना 24/7 खिताब बरकरार रखने की अनुमति मिली। वह अब डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ एक लीजेंड अनुबंध के तहत है, जिसका अर्थ है कि वह कंपनी के लिए गैर-कुश्ती प्रदर्शन करना जारी रखेगा।

Related News