स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय टीम का ऐलान शनिवार को हो चुका है जो जिंबाब्वे के खिलाफ खेलने वाली है। इस टीम में केएल राहुल को चोट की वजह से शामिल नहीं किया गया लेकिन टीम में कई घायल शेरों की वापसी हो चुकी है मगर तीन घायल शेरों की वापसी के साथ ही T20 वर्ल्ड कप होने से पहले ही मैनेजमेंट का सिर दर्द शुरू हो चुका है भारत और जिंबाब्वे के बीच 18, 20 और 22 अगस्त को तीन वनडे मैच की सीरीज खेली जाएगी इस दौरान भारतीय टीम की कप्तानी शिखर धवन करेंगे शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 3 - 0 से क्लीन स्वीप किया था। जिंबाब्वे के खिलाफ खेलने वाली टीम में तेज गेंदबाज दीपक चाहर और वाशिंगटन सुंदर की वापसी हो गई है।

* सुंदर का काउंटी में जबरदस्त प्रदर्शन :

वाशिंगटन सुंदर की वापसी की पहले से ही उम्मीद थी. दरअसल सुंदर पहले तो हाथ में चोट लगवा बैठे और फिर कोविड-19 की चपेट में आने के कारण वो टीम से बाहर हो गए। सुंदर रीहैब से गुजरने के बाद लंकाशर के लिए काउंटी में जबरदस्त प्रदर्शन किया. उन्होंने वहां एक ही पारी में 5 विकेट भी लिए।

* 5 महीने बाद हुई चाहर की वापसी :

दीपक चाहर करीब 5 महीने से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर थे और चोट के कारण आईपीएल 2022 से भी बाहर हो गए थे। दीपक चाहर पैर की मांसपेशियों और फिर पीठ की चोट के कारण पिछले काफी समय से मैदान से बाहर थे। वो रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे थे। लेकिन अब T20 वर्ल्ड कप को लेकर इन दोनों खिलाड़ियों के नाम एक बार फिर चर्चा में आने लगे हैं। अब मैनेजमेंट के सामने सबसे बड़ी चुनौती टीम के संयोजन को लेकर खड़ी हो गई है क्योंकि चाहर की गैरमौजूदगी में मौजूद मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

Related News