इंटरनेट डेस्क. वर्तमान समय में सात टी-20 मैचों की सीरीज खेलने की राधे से इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर है। यह सीरीज 20 सितंबर से शुरू होने वाली है लेकिन इससे पहले ही इंग्लैंड के कैंप से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि प्रैक्टिस के दौरान इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच घायल हो गए हैं। तीन लोगों की बड़ी अपडेट सामने आई है जिसमें दो तो खिलाड़ी है और एक दूसरे को उसका नाम भी शामिल है इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच सात टी-20 मैचों की सीरीज 20 सितंबर से शुरू होने वाली है यह सभी मुकाबले कराची और लाहौर जो पाकिस्तान में स्थित है वहां पर खेले जाएंगे इस सीरीज की शुरुआत कराची से होगी।

* दो खिलाड़ियों सहित सामने आई 4 बड़ी खबरें :

1. अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस करते हुए पाकिस्तान में पहले तो इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच रिचर्ड डाउसन को हिप इंजरी हुई। फौज की इस इंजरी के बाद उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। इंग्लिश टीम के असिस्टेंट कोच को लेकर आगे की रविवार को यानी 18 सितंबर को दी जाएगी।

2. मोहम्मद रिजवान जो पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज है वह भी एशिया कप के दौरान अनफिट नजर आए थे और उसका असर कराची में प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी देखा गया मोहम्मद रिजवान यहां प्रैक्टिस के लिए मैदान पर ही नहीं उतरे उन्हें आराम दिया गया है।

3. इंग्लैंड की टीम के तो केवल कोच ही इंजर्ड हुए हैं। लेकिन पाकिस्तान के खिलाड़ी अनफिट नजर आ रहे हैं 17 सितंबर को शादाब खान भी इंजरी से पीड़ित दिखाई दिए शादाब खान ने अपनी टीम के साथ warm-up और बॉलिंग सेशन तो किया लेकिन उसके बाद वह अपनी टीम के मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर नजीबुल्लाह के साथ खड़े नजर आए। जिसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी के लिए प्रैक्टिस भी नहीं की और अपने किट को समेटकर सीधे ड्रेसिंग रूम में जाते दिखाई दिए जो पाकिस्तान के नजरिए से उनके लिए अच्छा संकेत नहीं है।

4. इन खबरों में एक खबर पाकिस्तान के बॉलिंग करो शॉन टेट को लेकर भी आई है खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि वह इस समय बीमार है जिसके चलते वह प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम के साथ मैदान में नही उतरे।

Related News