हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में भारत की जीत में काफी खास भूमिका निभाई है। हार्दिक के ऑलराउंडर प्रदर्शन के बदौलत ही इंडिया, इंग्लैंड को 2-1 से मात दे पाई। इस जीत के बाद सब ही टीम और हार्दिक को बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में सौरव गांगुली ने भी टीम इंडिया को जीत बधाई दी। लेकिन इस दौरान उन्होंने हार्दिक पांड्या को ‘पांडु’ कहा और इसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Hardik Pandya को सौरव ने बोला ‘पांडु’

दरअसल, भारत को इंग्लैंड दौरे पर मिली सफलता के बाद सौरव गांगुली टीम इंडिया की सराहना कर रहे थे। इस दौरान दादा ने हार्दिक पांड्या की भी तारीफ की क्योंकि उनका टी20 सीरीज और वनडे सीरीज में प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। सौरव ने टीम और हार्दिक की सराहना करते हुए कहा कि,

“इंग्लैंड में सुपर प्रदर्शन, उनके अपने देश में ये करना आसान नहीं था। टेस्ट में 2-2, टी 20 और वनडे में जीत की। शाबाश राहुल द्रविड़, रोहित शर्मा, रवि शास्त्री, विराट कोहली और बीसीसीआई। पंत स्पेशल थे और पांडु भी कम नहीं थे।”

सौरव के पांड्या को पांडु कहने से फैंस भड़क गए और उन्होंने इसके बाद गांगुली को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। आइए देखते हैं कि फैंस ने सौरव को ट्रोल करते हुए क्या कुछ कहा है….

Related News