भारतीय टीम के बल्लेबाज अंबाती रायुडू सैयद मुश्ताक अली ट्राफी 2022 में खेल रहे हैं और अपनी हरकत की वजह से फिर से चर्चा में आ गए। अंबाती रायुडू इस घरेलू टूर्मामेंट में बड़ौदा टीम की कप्तानी कर रहे है और अपना आपा खो बैठे और बल्लेबाज के साथ उनकी जमकर तू-तू मैं-मैं हुई।


शेल्डन जैक्सन से भिड़े अंबाती रायुडू
ये घटना मैच के 9वें ओवर में घटी जब अंबाती रायुडू मिड विकेट पर फील्डिंग कर रहे थे। रायुडू कुछ बोलते हुए शेल्डन जैक्सन की तरफ बढ़ने लगे और फिर दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे की तरफ बढ़ रहे थे। हालांकि अंपायर और अन्य खिलाड़ियों ने बीच में आकर दोनों को अलग किया साथ ही इसके बाद मुकाबला शुरू हो सका। आपको बता दें कि इस मैच में बड़ौदा की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 175 रन बनाए, लेकिन सौराष्ट्र ने समर्थ व्यास द्वारा खेली गई 52 गेंदों पर 97 रन की पारी के दम पर मैच को 4 विकेट से जीत लिया।

दरअसल इस टूर्नामेंट में बड़ौदा और सौराष्ट्र के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान अंबाती रायुडू बल्लेबाज कर रहे विरोधी टीम के बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन से भिड़ गए। इसके बाद इस लड़ाई को खत्म करने के लिए अंपायरों और खिलाड़ियों को दोनों के बीच हस्तक्षेप करना पड़ा, लेकिन शेल्डन के क्रीज पर लौटने के बाद भी अंबाती रायुडू अंपायरों से बहस करते रहे। कमेंटेटर के अनुसार लड़ाई तब शुरू हुई जब अंबाती रायडू ने जैक्सन द्वारा डिलीवरी का सामना करने के लिए तैयार होने में समय लेने पर नाराजगी जाहिर की।

Related News