स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 का 9वा मुकाबला मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। हम आपको बता दें कि पिछले मुकाबले में भारत क्रिकेट टीम को पाकिस्तान क्रिकेट टीम से हार का सामना करना पड़ा था। आज वह श्रीलंका को यह मुकाबला हराना चाहेगी। आइए जानते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में, जो श्रीलंका क्रिकेट टीम को मात दे सकते है।

विराट कोहली
पाकिस्तान क्रिकेट क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से विराट कोहली ने 44 गेंदों पर 60 रन बनाए थे, लेकिन फिर भी टीम मुकाबला नही जीत पाई। श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी से भारतीय क्रिकेट टीम को मैच जिता सकते हैं।

रोहित शर्मा
पाकिस्तान क्रिकेट क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 16 गेंदों पर 28 रन बनाएं थे, हालांकि वो टीम का मुकाबला नहीं जीता पाए। श्रीलंका के खिलाफ वो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते हैं।

रवि विश्नोई
पाकिस्तान क्रिकेट क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से रवि बिश्नोई ने 1 विकेट लिया था। आज के मुकाबले में वह अपनी गेंदबाजी में सुधार करते हुए घातक गेंदबाजी कर सकते हैं।

Related News