टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कंधे की चोट से उबरने के दौरान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी चोट को लेकर अपडेट किया है। इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान फील्डिंग करते समय अय्यर को कंधे में चोट लगी थी और फिर उनकी सर्जरी हुई थी। नतीजतन, वह दिल्ली की राजधानियों के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पूरे सत्र से हट गए।

उनकी अनुपस्थिति में, ऋषभ पंत को अब निलंबित आईपीएल सत्र के लिए दिल्ली की कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई थी। अय्यर अब सर्जरी के बाद ठीक होने के कगार पर हैं और उनके जल्द ही मजबूत वापसी करने की उम्मीद है। लेकिन अभी भी इस बात को लेकर भ्रम है कि क्या उन्हें श्रीलंका के आगामी दौरे पर मौका मिलेगा क्योंकि अय्यर के एनसीए में जाने की उम्मीद है।

"कार्य प्रगति पर है। इसे देखें," अय्यर ने वीडियो को कैप्शन दिया। इस वीडियो में श्रेयस घर पर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। श्रेयस के श्रीलंका दौरे से चूकने की संभावना है अगर वह समय पर ठीक होने में विफल रहे। विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे स्टार खिलाड़ियों के अलावा, भारतीय टीम तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए श्रीलंका का दौरा करेगी और टी 20 आई मैचों की एक समान संख्या होगी। बीसीसीआई श्रृंखला के लिए दूसरी सर्वश्रेष्ठ टीम के चयन की प्रक्रिया में है क्योंकि अधिकांश शीर्ष खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में व्यस्त हैं। अय्यर श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया का नेतृत्व करने वाले प्रमुख उम्मीदवार हैं, लेकिन उनकी अनुपस्थिति में हार्दिक पांड्या और शिखर धवन कप्तानी के दावेदार हैं।


दूसरी ओर, श्रेयस आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों से पहले फिटनेस हासिल करने की कोशिश करेंगे। बीसीसीआई इस साल अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल विंडो पर काम कर रही है। अय्यर की अनुपस्थिति में, पंत ने दिल्ली कैपिटल्स को पहले आठ मैचों में छह जीत दिलाई, और यह देखा जाना बाकी है कि नियमित कप्तान के लौटने पर कौन कप्तानी संभालेगा।

Related News