pc: abplive

काफी समय से टीम इंडिया से दूर चल रहे शिखर धवन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सक्रिय रूप से हिस्सा ले रहे हैं। अपने क्रिकेट प्रयासों के अलावा, धवन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहे हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में, क्रिकेटर ने अपनी पत्नी और बेटे सहित अपने निजी जीवन के पहलुओं पर खुलकर चर्चा की। इसके अलावा, शिखर धवन ने एंकर करिश्मा मेहता के साथ "आकर्षण के नियम" पर अपने विचार साझा किए, जिससे हर कोई आश्चर्यचकित रह गया।

'आपने मुझे भी आकर्षित किया?'


जब चर्चा "आकर्षण के नियम" की ओर मुड़ी, तो धवन ने इसके सिद्धांतों में अपना दृढ़ विश्वास व्यक्त किया। एंकर ने कहा कि वह भी थ्योरी में विश्वास करती है, और वास्तव में, हाल ही में उसी पर एक वर्कशॉप में भाग लिया। एंकर कहती हैं कि जब आकर्षण के नियम की बात आती है तो मैं बहुत बड़ी फैन हूं, मैं इन नियमों में यकीन करती हूं। पिछले दिनों मैंने इससे संबंधित वर्कशॉप में हिस्सा लिया। इसके बाद शिखर धवन कहते हैं कि आपने मुझे भी आकर्षित किया?

सचिन तेंदुलकर पर शिखर धवन की राय:
बातचीत इस बात पर आगे बढ़ी कि धवन ने क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर से क्या सीखा है। धवन ने क्रिकेट आइकन के सराहनीय गुणों पर जोर देते हुए खेल के प्रति तेंदुलकर के समर्पण और प्यार की प्रशंसा की। धवन ने खेल के प्रति तेंदुलकर की अटूट प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला और उनकी सराहना की।

शिखर धवन के इस पॉडकास्ट इंटरव्यू ने सोशल मीडिया पर तेजी से ध्यान खींचा है. इस बीच, क्रिकेट प्रेमी आईपीएल में धवन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जहां वह पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में कार्य करते हैं। पहले सनराइजर्स हैदराबाद, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस जैसी टीमों के लिए खेल चुके धवन क्रिकेट क्षेत्र में एक प्रमुख व्यक्ति बने हुए हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​​​​

Related News