आईपीएल में अब तक सबसे सफल कप्तानी करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर के गैरमौजूदगी में टीम की कमान सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के हाथों में होगा। ऐसे में शिखर धवन ने आगामी मुकाबलों पर बात करते हुए अपने गेंदबाजों को लेकर बात की है। धवन ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के साथी जानते हैं कि जब भी कागिसो रबाडा और एनरिच नॉर्त्जे की तेज गेंदबाजी की जोड़ी को गेंद सौंपी जाएगी तो वे अपनी भूमिका में पूरी तरह से खड़े उतरेंगे। और ये हमारे लिए सबसे अच्छी बात है।

उन्होंने कहा कि नॉर्त्जे और रबाडा बेहतरीन गेंदबाज हैं। रबाडा ने खुद को इंटरनेशनल क्रिकेट में साबित किया भी है और जब वे साथ में गेंदबाजी करते हैं तो उनका सामना करना मुश्किल होता है। हमारे गेंदबाजों ने हमें शुरू में विकेट निकालकर दिए और इसके बाद जब हम उन्हें डेथ ओवरों या बीच के ओवरों में गेंदबाजी सौंपी तो भी उन्होंने हमें कभी निराश नही किया। हमें पता होता है कि वे अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाएंगे। उन्होंने कहा, 'हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास इतना अच्छा आक्रमण है। अब तक हमारे स्पिनरों ने भी अच्छी भूमिका निभायी है।

टीम में रविचंद्रन अश्विन चोट से ठीक होने के बाद तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं वो वाकई शानदार है। हमारे टीम में हर कोई अपना योगदान दे रहा है और यह अच्छी टीम की पहली निशानी होती है। आपको बता दें कि दिल्ली ने रबाडा, नॉर्त्जे और तुषार देशपांडे की डैथ ओवरों की शानदार गेंदबाजी के दम पर बुधवार को राजस्थान रॉयल्स पर 13 रन से जीत हासिल करने में सफलता हासिल की थी।

Related News