खेल डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे की चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को टीम में आगामी मैचों के लिए शामिल किया गया है। खबरों की माने तो पंत को कुछ दिन पहले ही धवन के कवर के रूप में इंग्लैंड बुला लिया गया था। वैसे खबरों की माने तो शिखर को चोट लगने के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट का कहना था कि वो शिखर को 10.12 दिन तक निगरानी में रखेंगे। लेकिन बीसीसीआई ने आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि कर दी है कि धवन विश्व कप से बाहर हो चुके हैं और पंत को उनके रिप्लेसमेंट के रूप में मांगा गया है।


गौरतलब है की अंगूठे में चोट के कारण इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी विश्व कप से बाहर हुए भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अभी तक चोट से उभर नहीं पाए थे अब सोशल मीडिया पर उनका एक भावूक वीडियों भी ख्ूाब वायरल हो रहा है दरअसल ये वीडिया शिखर धवन ने बुधवार को डाला है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि भारत विश्व कप जीतेगा। उन्होंने कहा की मैं इस बात को बताकर काफ ी भावुक हो रहा हूं कि मैं अब आईसीसी विश्व कप.2019 में नहीं खेल पाऊंगा। दुर्भाग्यवश, मेरा अंगूठा समय पर ठीक नहीं हो पाएगा, लेकिन जिंदगी चलती रहनी चाहिए। मुझे मेरी टीम के साथियोंए क्रिकेट प्रशंसक और पूरे देश से जो प्यार और समर्थन मिला उसके लिए मैं उनका आभारी हूं।


उन्होंने भावूक वीडियों शेयर करते हुए कहा की टीम के खिलाड़ी शानदार खेल रहे हैं, हम अच्छा काम जारी रखेंगे और विश्व कप जीतेंगे। आपकों बतादें की धवन के विकल्प के तौर पर अब युवा ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है। जो आगामी मैच खेलते नजर आएंगे।

Related News