ओलंपिक गेम्स शुरू होने से कई महीनों पहले से ही चर्चा में रहता है। दुनिया भर से कई खिलाड़ी खेलों के इस महाकुंभ में हिस्सा लेने के लिए आते हैं। इसके लिए वे प्रेक्टिस भी करते हैं। हालांकि, ये गेम्स कई अन्य वजहों से बदनाम भी है। ओलंपिक गेम्स के बारे में कहा जाता है कि यहाँ खिलाड़ी जम कर सेक्स भी करते हैं।

टोक्यो ओलंपिक का आयोजन सवालों के घेरे में है। वहीं आयोजन समिति ने इस बार खेल में खिलाड़ियों के बीच 1 लाख 60 हजार कंडोम बांटने का लक्ष्य रखा है। लेकिन सभी ये सवाल कर रहे हैं कि भला खिलाडियों के बीच कंडोम क्यों बांटे जा रहे हैं? अब खिलाड़ियों को मिलने वाले बेड की तस्वीरें सामने आई है, जिसे एंटी सेक्स बेड कहा गया है।

क्या है एंटी सेक्स बेड?
एंटी सेक्स यानी उसपर खिलाड़ी चाहकर भी रोमांस नहीं कर सकता है। कोरोना को फैलने से रोकने के लिए आयोजकों ने ये तरकीब निकाली है। उसमें ये बेड भी शामिल है। खिलाड़ियों के रहने वाले स्पेस को लोगों से दूर रखा जाएगा। इस बेड को कार्डबोर्ड से बनाया गया है। ये सिर्फ 1 शख्स का भार उठा पाएगा। दो लोगों के इस पर चढ़ने से ये टूट जाएगा। ये बेड झटके भी बर्दाश्त नहीं कर सकता है। थोड़ा सा भी प्रेशर इसे तोड़ देगा और खिलाड़ी पकड़ा जाएगा।

खिलाड़ियों ने जताया गुस्सा
अपने बेड की तस्वीरें देख कई खिलाड़ियों में भी गुस्सा है और उनका कहना है कि ये बेड उनका खुद का भी वजन नहीं उठा पाएगा। साथ ही बेड का साइज भी काफी छोटा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर वे रात को ठीक से नहीं सो पाएंगे तो सुबह परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। खिलाड़ियों ने कहा कि अगर ऐसे बिस्तर पर सुलाना है तो कंडोम क्यों बाट रहे हो?

Related News