इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बात दे की लॉर्ड्स में कल से भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत हो गई जहाँ पहला दिन बारिश के कारण रद्द हो गया था. दूसरे दिन भी बारिश ने मैच में अपना खलल डाला. लेकिन इस्सका फायदा इंग्लैंड को हुआ, उनके सभी तेज गेंदबाजों ने मिलकर पूरी भारतीय टीम मात्र 107 रनों पर सिमट दिया।

दोस्तों आपको बता दे की भारत के लिए ऑफ़ स्पिनर रवि अश्विन ने सबसे अधिक 29 रन बनाए। इनके अलावा सभी खिलाड़ी संघर्ष करते हुए नजर आए। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेस्म एंडरसन 5 विकेट लिए।

दोस्तों आपको बात दे की भारत के इस शर्मनाक प्रदर्शन को देखकर टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा टीम के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने सभी भारतीय फैंस से ये ख़ास बात कही है, जिसे सुनकर आप भी उनके फैन बन जाएंगे। तो दोस्तों आप भी इसके बारे में जान लीजिये

दोस्तों आपको बात दे की रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये खास ट्वीट कर लिखा कि 'हमें यह बिल्कुल नहीं भूलना चाहिए कि इन सभी खिलाड़ियों ने मिलकर ही भारत को नंबर 1 बनाया है। लेकिन आज हमारे खिलाड़ियों को आपके सपोर्ट की जरूरत है, जब वे कठिन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं। इसलिए उनका साथ दें क्योंकि ये हमारी टीम है। इंडिया की टीम। जिसके बाद लोगों ने रोहित के इस ट्वीट पर अपना भरोसा जताया है।

Related News