लोकप्रिय टीवी एंकर और होस्ट संजना गणेशन ने सोमवार को क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के साथ गोवा में एक निजी समारोह में शादी की है। भारत के पांच मैचों की टी 20 टीम के साथ ही पेसर के बाहर होने के बाद ही उनकी शादी की अपवाहों का दौर शुरू हो गया था।

हालांकि, इस जोड़ी ने अब सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है, जब उन्होंने अपने शादी समारोह से दो तस्वीरें कैप्शन के साथ जारी कीं जिसमें एक प्यार भरा कैप्शन था। संजना ने लिखा, "आज का दिन हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी और अपनी खुशी की खबरें आपके साथ बांटने में खुद को धन्य महसूस करते हैं।"

इस तरह के एक वीडियो में यह भी पता चला है कि संजना अगर क्रिकेटर होती तो कौन सा शो खेलती। कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ एक इंटरव्यू में, जहां डीके ने उनसे ये पूछा तो उन्होंने इसका जवाब दिया।

उन्होंने कहा, 'मैं एक सलामी बल्लेबाज होती। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं ओपनिंग बैट्समैन बनने के लिए ही बनी हूं। मैं एक शॉटमेकर, विस्फोटक शुरुआत की तरह हूं, जो इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान केकेआर को कवर करती।

संजना इस साल के आईपीएल के दौरान एक बार फिर केकेआर के साथ नजर आने सकती हैं। आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू होगा और 30 मई तक चलेगा। इस बार आईपीएल 6 शहरों में खेला जाएगा।

Related News