क्रिकेट के मैदान पर अपनी शानदार बल्लेबाजी से गेंदबाजों की नींद उड़ाने वाले सचिन तेंदुलकर के नाम अनगिनत रिकॉर्ड्स हैं। सचिन तेंदुलकर एक वक्त देश के सबसे हॉट बैचलर्स में शुमार किए जाते थे, जिन पर बहुत सी लड़कियां अपनी जान छिड़कती थी। लेकिन सबसे पहले सचिन का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर से जोड़ा जा रहा था। वहीं सचिन की उनके साथ शादी की खबरें भी मीडिया में ट्रेंड करने लगी थी।


ख़बरों के मुताबिक, यह अंदाजा इस बात पर लगाया जा रहा था कि दोनों लोग मराठी हैं। साथ ही एक ही जाति के होने की वजह से इस शादी में कोई भी बाधा नहीं आएगी। हालांकि, इसके बाद सचिन ने एक इंटरव्यू में अपनी बात रखते हुए कहा था कि ‘उनके बारे में छपी ये सबसे स्टूपिड बात थी। सच्चाई ये थी कि मैं न तो उनको जानता था, और न ही कभी उनसे मिला था।

इस पूरे वाक्या के बाद मीडिया में एक बार फिर सचिन तेंदुलकर के नए अफेयर को लेकर चर्चा होने लगी थी।जिस लड़की के लिए सचिन के प्यार का परवान चढ़ रहा था, सालों तक इसकी भनक किसी को भी नहीं लगी। वहीं जब तक ये खबर लोगों तक पहुंच पाती, सचिन ने खुद ही अपनी शादी का ऐलान कर दिया। सचिन जिस लड़की को दिलोजान से चाहते थे, वह लड़की थीं अंजलि मेहता।

Related News