pc: ABPNEWS

राजस्थान रॉयल्स सीजन में पहली बार हारी। शुभमन गिल की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेट से हराया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए। गुजरात टाइटंस को आखिरी 12 गेंदों में 37 रन बनाने थे, राहुल तेवतिया और राशिद खान बल्लेबाजी कर रहे थे.

अंतिम 2 ओवर में गुजरात टाइटंस ने जीत हासिल कर ली

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के लिए 19वां ओवर कुलदीप सेन ने फेंका। इस ओवर में राशिद खान और राहुल तेवतिया ने 20 रन बनाए. इस तरह कुलदीप सेन का ओवर टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. तब गुजरात टाइटंस को आखिरी 6 गेंदों पर 17 रनों की जरूरत थी. राजस्थान रॉयल्स की उम्मीदें आवेश खान पर टिकी थीं... गुजरात टाइटंस के फैन्स की नजरें राशिद खान और राहुल तेवतिया पर टिकी थीं. हालांकि आवेश खान 17 रन का बचाव नहीं कर सके. गुजरात टाइटंस के दोनों बल्लेबाजों ने आखिरी ओवर में 17 रन बनाए. नतीजतन, राजस्थान रॉयल्स अंतिम 2 ओवर में मैच हार गई।

राजस्थान रॉयल्स को सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा

वहीं, इस मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए। रियान पराग ने सबसे ज्यादा 48 गेंदों पर 76 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने 38 गेंदों पर 68 रनों का योगदान दिया। जवाब में गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 199 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। गुजरात टाइटंस के कप्तान शुबमन गिल ने सबसे ज्यादा 44 गेंदों पर 72 रन बनाए। साई सुदर्शन ने 29 गेंदों पर 35 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा राहुल तेवतिया ने 11 गेंदों पर 22 रनों का अहम योगदान दिया। इस बीच राशिद खान ने 11 गेंदों पर 24 रन बनाकर मैच का पासा पलट दिया। इस तरह राजस्थान रॉयल्स को सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा।

Related News