भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुलाबी गेंद से खेले जा रहे भारत बनाम श्रीलंका टेस्ट मैच के पहले दिन एक क्रिकेट प्रशंसक की नाक तोड़ दी।अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों? ये सच है और रोहित शर्मा की वजह से एक फैन को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, क्योंकि उनकी नाक पर गहरा कट लगा था और बाद में पता चला कि उनकी नाक में फ्रैक्चर है. पूरा मामला भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दौरान का है।

मैच के पहले दिन कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे. शॉर्ट बॉल लगते ही उन्होंने मिड विकेट के ऊपर से हिट कर दी। विश्व फर्नांडो की गेंद सीधे स्टैंड में जा लगी। गेंद दर्शकों में थी और उन्हीं में से एक क्रिकेट फैन ने इस गेंद को पकड़ने की कोशिश की, मगर गेंद हाथ में नहीं आई. इसी बीच गेंद क्रिकेट फैन की नाक पर जा लगी और नाक पर गहरा कट लग गया, जहां से खून भी निकला. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी नाक का एक्स-रे किया गया और पता चला कि उनकी नाक में फ्रैक्चर है।

इस तरह रोहित शर्मा ने न चाहते हुए भी एक क्रिकेट फैन की नाक तोड़ दी. यह क्रिकेट फैन 22 साल का था, जो डी कॉरपोरेट बॉक्स में बैठकर मैच देख रहा था।

Related News