भारतीय टीम के रन मशीन कहे जाने वाले खिलाड़ी रोहित शर्मा जब भी मैदान में उतारते है तो हर किसी का नज़र सिर्फ उनके बल्ले पर होता है। उनके कहले देख हर कोई खुश हो जाता है। लेकिन क्या आपको पता है सिर्फ ये तीन खतरनाक तेज गेंदबाज के सामने रोहित का बल्ला धीमा पड़ जाता है।

मोहम्मद आमिर: पाकिस्तान टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर। आपको बता दें, कि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 338 रनों का स्कोर दिया है। इनका भारतीय टीम के क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ आमने सामने कई बार सामना हुआ है और ज्यादातर मोहम्मद आमिर ही जीते हैं।

राशिद खान: अफगानिस्तान टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज राशिद खान। आपको बता दें, कि आईपीएल 2018 में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से खिलाड़ी ने कई बार हिटमैन को आउट किया है। जिससे यह पता चलता है, कि रोहित शर्मा इन के सामने कमजोर पड़ जाते हैं।

सुनील नारायण: वेस्टइंडीज टीम के खतरनाक गेंदबाज सुनील नारायण। आपको बता दें, कि इस गेंदबाज ने कई सारे बल्लेबाज को परेशान करके रखा है और इनका रोहित शर्मा से आईपीएल में कई बार आमना-सामना हुआ है। जिसमें सुनील नारायण ने कई बार रोहित शर्मा को आउट किया है।

Related News