ऋषि कपूर की 67 साल की उम्र में मौत हुई, आपको बता दें कि यह HN रिलायंस अस्पताल में इलाज करवा रहे थे जहां कैंसर से चल रही लड़ाई में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया इसी के साथ करोड़ो लोगो को रुला गए। एक दिन पहले ही बॉलीवुड के इरफान खान के निधन से झटका लगा था और महज 24 घंटों के भीतर ही एक और दिग्गज की मौत से फिल्म इंडस्ट्री समेत सभी भारतवासी हिल गए।

ऋषि कपूर खेलप्रेमी भी थे और अक्सर भारतीय खेल जगत से जुड़ी खबरों पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया देते थे. भारतीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन पर वो काफी नजर रखते थे और अपनी बेबाक राय भी रखते थे।

भारतीय खेल जगत ने भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक प्रकट किया और परिवार को सांत्वना दिया,मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर ऋषि कपूर को याद किया और लिखा, “ऋषि जी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं. मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ और जब भी मैं उनसे मिला, वो हमेशा प्यार से पेश आए. उनकी आत्मा को शांति मिले.”

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी और लिखा, “ये अविश्वसनीय है. कल इरफान खान और आज ऋषि कपूर जी. आज एक लेजेंड का निधन हो गया और ये स्वीकार करना बहुत मुश्किल है. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना है.”

Related News