टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल यूएस ओपन 2022 में धुंआधार खेल दिखा रहे हैं. दूसरे राउंड में धमाकेदार जीत हासिल की। लेकिन इसी बीच नडाल का एक्सीडेंट हो गया। बता दे की, नडाल साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन में शुक्रवार (2 सितंबर) को अपने दूसरे दौर का मैच खेलने आए थे। उसी मैच में नडाल का रैकेट गलती से उनकी नाक में लग गया और उनकी नाक से खून बहने लगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शुक्र है कि चोटिल होने पर नडाल ने मैच लगभग जीत ही लिया था। नडाल ने पहला सेट 2-6 से गंवा दिया। जिसके बाद अगले तीन सेटों में उन्होंने धमाकेदार वापसी करते हुए आखिरी के तीन सेट 6-4, 6-2, 6-1 से जीतकर मैच जीत लिया। इसी बीच चौथे सेट में एक शॉट बचाने के प्रयास में गलती से अपने ही रैकेट से उनकी नाक पर चोट लग गई। इससे उसकी नाक से खून बह रहा था। कोर्ट पर नडाल की नाक पर पट्टी बंधी हुई थी।

आर्थर ऐस स्टेडियम में हुई घटना ने अजीबोगरीब स्थिति पैदा कर दी और लगभग 5 मिनट के लिए खेल रोक दिया गया। नडाल ने तुरंत दोनों हाथों से अपना मुंह ढक लिया और मैच के बाद हुई इस घटना के बारे में मजाकिया अंदाज में बात भी की। यह पूछे जाने पर कि क्या वह पहले इस तरह की दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं, नडाल ने मजाक में कहा, "यह गोल्फ कोर्स पर हुआ, मगर टेनिस रैकेट से पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। शुरू में, मुझे थोड़ा चक्कर आया।

Related News