इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के मैच 16 में भारतीय टीम के दो युवा क्रिकेटर अपने-अपने पक्षों का मार्गदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जब पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस एक-दूसरे का सामना करेंगे। दोनों पक्षों ने टूर्नामेंट में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है और इसे जारी रखना चाहेंगे।

मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम ने 3 में से 2 मैच जीते हैं और खुद को पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर पाया है। वे कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हार गए, लेकिन पिछले मैच में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 54 रनों से हरा दिया।

जहां तक ​​गुजरात टाइटंस की बात है तो हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में वे एक भी मैच नहीं हारने वाली एकमात्र टीम बनकर उभरी हैं। उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को 5 विकेट से हराकर अपने अभियान की शुरुआत की और इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स पर 14 रन से जीत हासिल की।

पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस संभावित प्लेइंग इलेवन


पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), शाहरुख खान, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), कगिसो रबाडा, ओडियन स्मिथ, वैभव अरोड़ा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

गुजरात टाइटंस: मैथ्यू वेड (wk), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (c), विजय शंकर, राहुल तेवतिया, डेविड मिलर, राशिद खान, अभिनव मनोहर, वरुण आरोन, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी

पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस मैच विवरण

मैच 07:30 PM IST से शुरू होगा और शुक्रवार, 8 अप्रैल, 2022 को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। मैच का सीधा प्रसारण Disney+ Hotstar पर किया जा सकता है।

Related News