पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान वर्तमान में आईपीएल 2020 पर हिंदी कमेंट्री में लगे हुए हैं। इरफान पठान हर दिन हर मैच में हिंदी कमेंट्री करते हैं, लेकिन इस बीच उनका एक कथित दोस्त लगातार उनके खिलाफ बयान दे रहा है। पायल घोष के बारे में चर्चा है जिन्होंने हाल ही में अनुराग कश्यप मामले में इरफ़ान पठान का नाम लिया था और अब उन्होंने एक और ट्वीट में इरफ़ान पठान पर निशाना साधा है। पायल घोष का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


अभिनेत्री पायल घोष ने एक बार फिर इरफान पठान पर निशाना साधा है। पायल घोष ने इरफान पठान का नाम लिए बिना ट्वीट किया है। "मेरे एक विशेष मित्र थे जो एक क्रिकेटर थे," उन्होंने लिखा। उन्होंने और उनके बहनोई (जो एक क्रिकेटर भी हैं) ने मेरे घर पर रात का भोजन किया और जब वह थाली रखने जा रहे थे, तो मैंने कहा, मैं इसे रखूंगा, भगवान अतिथि हैं। मेरे दोस्त ने जवाब दिया कि कोई भी मुसलमान भगवान नहीं हो सकता।


उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी पायल घोष ने अनुराग कश्यप मामले में इरफान पठान का नाम लिया था। पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की थी। अभिनेत्री पायल घोष ने दावा किया कि उन्होंने अपने दोस्त इरफान पठान से बात की थी। पायल घोष ने दावा किया कि उन्होंने इरफान पठान को बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरे साथ बलात्कार किया था। पायल घोष ने कहा कि इरफ़ान पठान को इस सब की जानकारी थी लेकिन उन्होंने इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा। अब एक बार फिर पायल घोष ने इरफान पठान को घेरने की कोशिश की है।


हालांकि, इरफ़ान पठान ने पायल घोष के किसी भी बयान का जवाब नहीं दिया।

Related News