रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारत की नजर पिछले टूर्नामेंट में 10 विकेट से मिली हार का बदला लेने की होगी। इसके अतिरिक्त, भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने 23 अक्टूबर को बहुप्रतीक्षित मैचअप से पहले दोनों टीमों के विपरीत एक महत्वपूर्ण बयान दिया।

बता दे की, स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक साक्षात्कार में, बांगर ने दावा किया कि हालांकि भारत के पास उनके लाइनअप में कम से कम तीन से चार मैच विजेता हैं, पाकिस्तान पूरी तरह से अपने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान पर निर्भर है।

बल्लेबाजी विभाग में, यह स्पष्ट है कि पाकिस्तान बाबर और रिजवान की तरह अपने शीर्ष क्रम पर निर्भर है। भारतीय टीम वास्तव में कुछ खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं है। चार या पांच मैच विजेता हैं और वे हैं अपने प्रमुख रूप में, बल्लेबाजी के नजरिए से मुझे लगता है कि भारतीय टीम बेहतर स्थिति में है।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पिछले कुछ हफ्तों में, पाकिस्तान का मध्य क्रम भारी आग की चपेट में आ गया है, खासकर घरेलू श्रृंखला में इंग्लैंड से 4-3 से हारने के बाद। भारत प्रतियोगिता के लिए पहले ही ऑस्ट्रेलिया आ चुका है, पाकिस्तान अब त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड में है जो टी 20 विश्व कप के लिए उनका अंतिम अभ्यास होगा।

Related News