स्पोर्ट्स डेस्क। आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम, पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच में त्रिकोणीय T20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका पांचवा T20 मुकाबला शनिवार को ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम और पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के बीच खेला जायगा। आइए जानते हैं ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाड़ियों के बारे में, जो आज का रोमांचक मुकाबला ऑस्ट्रेलिया को जिता सकती है।

मेग लैनिंग
पिछले मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की ओर से कप्तान मेग लैनिंग ने 49 गेंदों पर 74 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। आज के मुकाबले में भी वो आस्ट्रेलिया के लिए मैच विनिंग पारी खेल सकती है।

तहलिया मैकग्राथ
पिछले मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाज तहलिया मैकग्राथ ने 45 गेंदों पर 70 रन बनाये थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेलते हुए दिखाई दे सकती है।

अलाना किंग
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की ओर से अलाना किंग ने गेंदबाजी करते हुए पिछले मुकाबले में आयरलैंड क्रिकेट टीम के 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपनी घातक गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया को मैच जिता सकती है।

Related News