स्पोर्ट्स डेस्क। आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम, पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही त्रिकोणीय T20 सीरीज का पांचवा T20 मुकाबला शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। हम आपको पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज अपने घातक प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया को मात दे सकती है।

मुनीबा अली
आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए पिछले टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की ओर से मुनीबा अली ने 24 गेंदों पर 29 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी घातक बल्लेबाजी से पाकिस्तान को मैच जिता सकती है।

निदा डार
आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए पिछले टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान की ऑलराउंडर खिलाड़ी निदा डार ने 15 गेंदों पर 26 रन बनाए और गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट भी लिया था। आज वह अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम पर भारी पड़ सकती है।

तुबा हसन
पाकिस्तान की महिला गेंदबाज तुबा हसन ने आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए पिछले टी-20 मुकाबले में एक विकेट लिया था। आज वह अपनी गेंदबाजी में सुधार करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घातक गेंदबाजी कर सकती है।

Related News