आईपीएल 2022 की बात करें तो एमएस धोनी या विराट कोहली इस बार सबसे अधिक वेतन पाने वाले खिलाड़ी नहीं है। पंजाब किंग्स द्वारा रिलीज किए गए केएल राहुल के 20 करोड़ रुपये में लखनऊ फ्रेंचाइजी में शामिल होने की उम्मीद है, जबकि अहमदाबाद की टीम अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को 18 करोड़ रुपये की पेशकश कर सकती है। हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईपीएल 2022 में सबसे अधिक वेतन पाने वाले खिलाड़ी हैं।

केएल राहुल- 20 करोड़ रुपये (एक्सपेक्टेड )
टीम इंडिया के टी20 उप-कप्तान केएल राहुल के आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी बनने की उम्मीद है। लखनऊ फ्रेंचाइजी ने कथित तौर पर उन्हें 20 करोड़ रुपये का वेतन देने की पेशकश की है। राहुल लखनऊ टीम की अगुआई करने की कतार में भी हैं।

ऋषभ पंत- 16 करोड़ रुपये
दिल्ली कैपिटल्स ने 16 करोड़ रुपये के वेतन पर ऋषभ पंत को अपनी पहली पसंद बनाया। उम्मीद है कि पंत डीसी का नेतृत्व करते रहेंगे।

राशिद खान - 16 से 18 करोड़ रु
अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को सनराइजर्स हैदराबाद रिलीज कर दिया गया। राशिद SRH के लिए पहली पसंद बनना चाहते थे, लेकिन आगे बढ़कर 16 से 18 करोड़ रुपये तक कमा सकते हैं।

रोहित शर्मा- 16 करोड़ रुपये
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पांच बार के आईपीएल चैंपियन की पहली पसंद थे। आईपीएल 2022 के लिए रोहित को 16 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा।

रवींद्र जडेजा- 16 करोड़ रुपये
रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2021 चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहली पसंद के रूप में घोषित किया गया था। जडेजा को 16 करोड़ रुपये वेतन दिया जाएगा।

Related News