pc: abplive

आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़ेंगी. मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। फिलहाल, चेन्नई सुपर किंग्स 4 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद 3 मैचों में 2 पॉइंट्स के साथ सातवें स्थान पर है। बहरहाल, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों का ध्यान जीत पर होगा, लेकिन केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह अच्छी खबर नहीं है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आग उगलता है महेन्द्र सिंह धोनी का बल्ला


दरअसल, आंकड़े बताते हैं कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला आग उगलता है। इस टीम के खिलाफ कैप्टन कूल ने कमाल की बल्लेबाजी दिखाई है। महेंद्र सिंह धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अब तक 48.8 की औसत और 145.24 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। कैप्टन कूल ने 16 गेंदों पर नाबाद 37 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

अब तक ऐसा रहा है दोनों टीमों का प्रदर्शन...

चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक 2 जीत हासिल की हैं और 1 हार का सामना करना पड़ा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के खिलाफ टीम विजयी रही लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा। दूसरी ओर, सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, लेकिन हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को 31 रन से हराकर वापसी की। हालांकि, टीम जीत की लय बरकरार रखने में नाकाम रही और उसे गुजरात टाइटंस के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।


Related News