पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मौजूदा सिस्टम पर सवाल उठाते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि वह फिर से पाकिस्तान के लिए खेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह मुख्य कोच मुस्बाह-उल-हक के नेतृत्व वाले सहायक कर्मचारियों को हटाने के बाद फिर से पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार थे।

मोहम्मद आमिर, जिन्होंने पहले ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है, ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुने जाने के बाद बोर्ड पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इसके बाद उन्होंने मिस्बाह-उल-हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनुस पर उनकी छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया। आमिर ने सोमवार को ट्वीट किया, “मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि जब यह प्रबंधन निकल जाएगा तो मैं पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लिए मौजूद रहूंगा। कृपया अपनी कहानी बेचने के लिए झूठी खबरें फैलाना बंद करें।


आमिर ने पिछले हफ्ते कहा था कि पाकिस्तान में ड्रेसिंग रूम का माहौल बदलने की सख्त जरूरत है। उन्होंने मीडिया से कहा, ‘खिलाड़ियों को अपने लिए समय और स्वतंत्रता दें। ड्रेसिंग रूम में डरावना माहौल खत्म करो, यह खिलाड़ी तुम्हारे लिए मैच जीतेगा। ' आमिर ने सीमित ओवरों के प्रारूप पर ध्यान केंद्रित करने के लिए 2019 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा। वह 36 टेस्ट में तेजी से 119 विकेट ले चुके हैं। स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद 2010 से 2015 तक उन पर पांच साल का प्रतिबंध लगाया गया था।

Related News