पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) अब 10 नंबर की जर्सी में दिखेंगे. पहले इस नंबर की जर्सी पूर्व कप्तान व दिग्गज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पहने थे. अफरीदी अपनी बेटी की शादी शाहीन से करने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं.

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) अब टीम की 10 नंबर की जर्सी में नजर आएंगे. उन्होंने खुद इसकी घोषणा की. इससे पहले 10 नंबर की जर्सी पूर्व कप्तान व दिग्गज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पहने थे.

मालूम हो कि अफरीदी अपनी बेटी की शादी शाहीन से करने की घोषणा कर चुके हैं. हालांकि अब तक शादी की तारीख की घोषणा नहीं हुई है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज शुक्रवार से शुरू हो रही है.

शाहीन शाह अफरीदी ने लिखा, ‘मेरे लिए यह शर्ट के नंबर से कहीं ज्यादा है. इस जर्सी से ईमानदारी, अखंडता और पाकिस्तान से बेहद प्यार करने की झलक मिलती है. मैं खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे अब पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी की 10 नंबर की जर्सी पहनने का साैभाग्य मिलेगा. पाकिस्तान जिंदाबाद.’ इस पर शाहिद अफरीदी ने लिखा कि मैंने इस शर्ट को बड़े गर्व और सम्मान के साथ पहना था. मुझे खुशी हो रही है कि अब शाहीन इसे पहनेगा, जो वास्तव में योग्य उत्तराधिकारी है. मैं आपको शुभकामना देता हूं. 21 साल के शाहीन शाह पाक की ओर से 19 टेस्ट, 28 वनडे और 30 टी20 इंटरनेशनल के मुकाबले खेल चुके हैं. वे टी20 वर्ल्ड कप में भी उतरेंगे.

Related News