ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूदा क्रिकेट विशेषज्ञ ब्रेट ली ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। ब्रेट ली ने कहा है कि इस मेगा इवेंट में कौन सी टीम खिताब जीत सकती है और कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा और कौन सा गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट लेगा। ब्रेट ली ने इस भविष्यवाणी में किसी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज या बल्लेबाज का जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के पास अच्छे खिलाड़ी हैं और वह चमत्कार कर सकता है।

ICC से बात करते हुए ब्रेट ली ने कहा कि भारतीय ओपनर केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे और सबसे ज्यादा विकेट मोहम्मद शमी लेंगे. ब्रेट ली का मानना ​​है कि ऑस्ट्रेलिया के पास अपना पहला टी20 वर्ल्ड कप जीतने का मौका है। हालांकि, ब्रेट ली ने भारत को टी20 विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक बताया है। विराट कोहली टी20 प्रारूप में कप्तान के रूप में अपनी आखिरी पारी खेलेंगे और फिर कप्तानी से इस्तीफा दे देंगे।



वहीं ब्रेट ली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में टॉप पर हैं। केएल राहुल का टी20 क्रिकेट में औसत 40 से अधिक है और वह इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग में तीसरे प्रमुख रन-स्कोरर थे, जिन्होंने 13 पारियों में 6 अर्धशतक सहित 626 रन बनाए। 29 वर्षीय सलामी बल्लेबाज ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में भी अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 24 गेंदों में 51 रन बनाए।

Related News