इस समय विराट कोहली अपने करियर के सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, विश्व क्रिकेट में रन मशीन के तौर पर कोहली अर्धशतक तक भी संघर्ष करते नजर आते हैं. प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण मैदान पर उनके आलोचक जरूर बढ़ गए हैं, मगर मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर विराट की जलन अब भी बरकरार है. इंस्टाग्राम पर कोहली एक प्रायोजित पोस्ट से करीब 8.70 करोड़ रुपये लेते रहे हैं और वह एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एशियाई सेलिब्रिटी बन गए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कोहली को इस लिस्ट में चार पायदान का फायदा हुआ है। पिछले साल कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 5 करोड़ रुपये लिए थे और वह 18वें स्थान पर थे, मगर साल 2022 में वह चार पायदान की छलांग लगाकर 14वें स्थान पर आ गए। रोनाल्डो एक पोस्ट के लिए 19.17 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, जबकि मेसी को एक पोस्ट के लिए 14.21 करोड़ रुपए मिलते हैं। विराट कोहली के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम आता है।

कोहली के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 20 करोड़ से ज्यादा है। सोशल मीडिया पर फॉलो किए जाने वाले दुनिया के नंबर 1 क्रिकेटर हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यदि हम इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले खिलाड़ियों की बात करें तो 469 मिलियन के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो टॉप पर हैं। वहीं लियोनेल मेसी 351 मिलियन फॉलोअर्स के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

Related News