शनिवार के डबल हेडर मुकाबले के बाद कोलकाता प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गई है। कोलकाता के 14 पॉइंट्स है और टीम पॉइंट टेबल में टीम चौथे स्थान पर है। आज हम कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान इयोन मॉर्गनके बारे में बात करने जा रहे है। हम आपको बताएंगे कि कोलकाता की कप्तानी संभालने वाले इयोन मॉर्गन की कुल संपत्ति कितनी है।

इयोन जोसेफ जेरार्ड मॉर्गन CBE एक आयरिश मूल के क्रिकेटर हैं, उनका जन्म 10 सितंबर 1986 को हुआ था। वह सीमित ओवरों के क्रिकेट में इंग्लैंड क्रिकेट टीम, इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करते हैं। उनकी कप्तानी में, इंग्लैंड ने 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप जीता।

इयोन मोर्गन सबसे सफल इंग्लिश क्रिकेटरों में से एक हैं। नेट वर्थियर के अनुसार, इयोन मॉर्गन की कुल संपत्ति £2.3 मिलियन ('21.87 करोड़) है। जबकि इयोन मॉर्गन ब्रांड एंडोर्समेंट भी करते हैं, उनकी कुल संपत्ति इंग्लैंड और अन्य घरेलू लीगों के लिए खेलकर वेतन आय से बढ़ी है।

इयोन मॉर्गन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तारा रिडवे से 3 नवंबर, 2018 को शादी की। उन्होंने सितंबर 2018 में भारत के खिलाफ अपनी अंतिम पारी में शतक के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। हालांकि उन्होंने काउंटी क्रिकेट खेलना जारी रखा है और तब से उन्होंने कमेंट्री भी की है।

Related News