बुमराह को "व्यक्तिगत कारणों" के लिए BCCI द्वारा छुट्टी दी गई थी और इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले भारत के दस्ते से राहत मिली थी। जसप्रीत बुमराह ने व्यक्तिगत कारणों से चौथे टेस्ट से पहले भारत के टीम से बीसीसीआई को रिहा करने का अनुरोध किया था। तेज गेंदबाज को इसके बाद रिलीज कर दिया गया था। वह चौथे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

मुंबई इंडियंस के उनके एक साथी ने कहा कि "हम सिर्फ यह जानते हैं कि वह शादी कर रहा है, लेकिन इससे आगे कुछ भी नहीं।",


कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जसप्रीत बुमराह की शादी 14 मार्च, 2021 को हो रही है। हालाँकि बुमराह की "शादी" के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन कुछरिपोर्टों से पता चलता है कि वह इस सप्ताह के अंत में 14 मार्च को गोवा में एक अज्ञात स्थान पर "गुप्त शादी" समारोह में शादी कर सकते हैं।

अलग अलग रिपोर्ट्स में उनकी दुल्हन के रूप में कई नाम सामने आए हैं। ये दावा किया जा रहा है कि वह मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधेगे। गणेशन स्टार स्पोर्ट्स का काफी प्रसिद्ध चेहरा हैं और आईपीएल, आईसीसी क्रिकेट विश्व कप और प्रो बैडमिंटन लीग के शो को होस्ट करती रही हैं। संजना भी वर्तमान में छुट्टी पर है और "अफवाहों" की न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है।

Related News