चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के इतिहास में दूसरी सबसे सफल टीम है। एमएस धोनी की कप्तानी में खेलते हुए टीम आईपीएल की शुरुआत से ही फैंस के दिमाग में छाई हुई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल ही में आईपीएल 2021 का फाइनल जीतकर खिताब अपने नाम किया है। इस जीत के बाद एन श्रीनिवासन काफी खुश हैं। इसके साथ उन्होंने एमएस धोनी की तारीफ की है।

चेन्नई सुपर किंग्स के स्वामित्व वाली कंपनी इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एन श्रीनिवासन ने सोमवार (18 अक्टूबर) को यह बयान दिया। उन्होंने कहा, 'धोनी के बिना चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की कल्पना नहीं की जा सकती। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने यह भी कहा, 'चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बिना धोनी की कल्पना नहीं की जा सकती।

एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर खिताब अपने नाम किया। उसके बाद, श्रीनिवासन ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ भगवान वेंकटचलपति का दौरा किया। इस बीच, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "धोनी सीएसके और तमिलनाडु का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। धोनी के बिना, कोई सीएसके नहीं है और सीएसके के बिना, कोई धोनी नहीं है।"

चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता फाइनल

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए फाफ डु प्लेसिस (86) और ऋतुराज गायकवाड़ (32) शीर्ष स्कोरर रहे। इस खेल के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 192 रन बनाने में सफल रही। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने क्रमश: 51 और 50 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स ने 27 रन से मैच जीत लिया।

Related News