आईपीएल के लिए मिनी नीलामी 18 फरवरी यानी कल होने वाली है। इसके लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी कमर कस ली है और सभी चाहते हैं कि वो बेस्ट प्लेयर्स को अपने बड़े में शामिल कर सके।

इस बार मिनी ऑक्शन में सभी की नजरें किंग्स इलेवन पंजाब, चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीमों पर होगी। इस बार सबसे ऊँची बोली किस खिलाड़ी पर लगती है ये तो हमें 18 फरवरी को ही पता चलेगा लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिस पर उनके हिसाब से सबसे ऊँची बोली लग सकती है।

आशीष नेहरा के अनुसार बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन को सबसे ऊंचे दाम में खरीदे जाने की संभावना जताई है। हालांकि आकाश चोपड़ा इससे सहमत नहीं हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में आशीष नेहरा ने कहा, 'एक और आईपीएल ऑक्शन में कई बड़े नामों पर बोली लगाई जाएगी। लेकिन मेरे हिसाब से एक नाम जिसकी सबसे ऊंची बोली लगाई जाएगी वह शाकिब अल हसन होंगे।'

वहीं कमेन्टेटर आकाश चोपड़ा ने कहा, 'मेरे अनुसार मैक्सवेल की सबसे ऊंची बोली लगेगी। इस मिनी ऑक्शन में मैक्सवेल पर मैक्सिम बोली लगेगी।'

शाकिब अल हसन कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल चुके हैं। बांग्लादेश के आल राउंडर पर किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स जैसी टीमें दांव लगा सकती हैं। वहीं मैक्सवेल को इस साल पंजाब ने रिलीज कर दिया। ऐसे में उम्मीद कम ही है कि पंजाब उन्हें दोबारा खरीदेगी। ग्लेन मैक्सवेल ने खुद विराट कोहली के नेतृत्व में खेलने की इच्छा व्यक्त की है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर उन्हें खरीदती है या नहीं।

Related News