इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 54वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने एकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। वेस्टइंडीज के अनुभवी सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन मैच के हीरो बनकर उभरे, उन्होंने बेहतरीन हरफनमौला प्रदर्शन किया।

Google

नरेन की विस्फोटक बल्लेबाजी ने केकेआर की पारी की नींव रखी, उन्होंने सिर्फ 39 गेंदों पर 81 रन बनाए, उनके आक्रामक रवैये ने केकेआर को 20 ओवरों में 235/6 के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया, जो इकाना स्टेडियम में सर्वोच्च स्कोर है।

Google

नरेन ने सिर्फ बल्ले से ही कमाल नहीं दिखाया बल्कि गेंद से भी अच्छा प्रभाव डाला। उन्होंने किफायती गेंदबाजी करते हुए केवल 22 रन दिए और एक महत्वपूर्ण विकेट लेकर केकेआर की व्यापक जीत में योगदान दिया।

केकेआर के गेंदबाजों ने एलएसजी की बल्लेबाजी लाइनअप में शुरुआती बढ़त बनाई, जिसमें कप्तान के.एल. सहित प्रमुख खिलाड़ियों को आउट किया गया। राहुल 25 रन बनाकर आउट हुए और मार्कस स्टोइनिस 36 रन बनाकर आउट हुए। वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने अपनी गेंदबाजी कौशल का प्रदर्शन किया, प्रत्येक ने महत्वपूर्ण विकेट लिए।

Google

डेथ ओवरों में रमनदीप सिंह के शानदार प्रदर्शन ने न केवल केकेआर के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत किया, बल्कि बल्ले से भी महत्वपूर्ण रन बनाए। अंत में उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी ने केकेआर को उनके विशाल स्कोर तक पहुंचाया।

Related News