PC: tv9hindi

आईपीएल 2024 का उद्घाटन मैच सीएसके और आरसीबी के बीच खेला गया, जहां सीएसके 6 विकेट से जीती। हालांकि, इस मैच के दौरान विराट कोहली के साथ कुछ अजीब हुआ, जो रवींद्र जड़ेजा पर भड़क गए। यह कुछ हद तक आश्चर्य की बात है कि एक आरसीबी खिलाड़ी सीएसके के खिलाड़ी के प्रति इतनी निराशा व्यक्त कर सकता है। लेकिन ऐसा हुआ कि विराट ने जडेजा को भड़कते हुए कहा कि सांस तो लेने दे उसको।' यह घटना आरसीबी की पारी के 11वें ओवर के दौरान घटी, जब विराट कोहली और कैमरून ग्रीन क्रीज पर मौजूद थे।

जब विराट और कैमरून आरसीबी के लिए रन बनाने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान विराट गेंदबाजी कर रहे रवींद्र जड़ेजा पर भड़क गए. उन्होंने जो कहा वह स्टंप माइक में कैद हो गया और इसका वीडियो वायरल हो गया है. लेकिन बड़ा सवाल ये है कि विराट ने जडेजा से ऐसा क्यों कहा?

विराट कोहली ने RCB की इनिंग के दौरान गेंदबाजी कर रहे जडेजा से जो पूरी बात कही वो कुछ ऐसी थी- अबे सांस तो लेने दे उसको और ये बयान उन्होंने तब दिया जब जडेजा तेजी से अपना ओवर पूरा कर रहे थे, जिससे विराट को लगा कि वो कैमरून ग्रीन को क्रीज पर जमने के लिए पर्याप्त समय नहीं दे रहे हैं. वह संघर्ष कर रहा था।

जडेजा के साथ हुई इस घटना के बाद अगले ही ओवर में क्रीज पर न तो विराट दिखे और न ही कैमरून ग्रीन. ये दोनों 12वें ओवर में ही डगआउट में लौट आये. उनके विकेट मुस्तफिजुर रहमान ने लिए। बाएं हाथ के गेंदबाज मुस्तफिजुर ने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर विराट को आउट किया और फिर उसके बाद चौथी गेंद पर ग्रीन को भी आउट कर दिया. आउट होने से पहले विराट कोहली ने 21 रन बनाए, जबकि कैमरून ग्रीन 18 रन बनाने में सफल रहे.

Related News