pc: abplive

हार्दिक पंड्या को आईपीएल 2024 में अब तक फैंस की नफरत और हार के अलावा कुछ नहीं मिला है। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई को तीसरी हार दी। इस मैच में बेहद दिलचस्प नजारा भी देखने को मिला। मैच के दौरान रोहित शर्मा कप्तान हार्दिक का साथ देते हुए बाउंड्री लाइन के पास नजर आए।

हालांकि रोहित शर्मा मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल नहीं जीत सके, लेकिन फील्डिंग के दौरान अपने हावभाव से वह ऐसा करने में कामयाब रहे। हुआ यूं कि वानखेड़े में भीड़ हार्दिक पंड्या के खिलाफ हूटिंग कर रही थी और इसी दौरान बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे रोहित शर्मा ने उन्हें रुकने का इशारा किया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में रोहित शर्मा को सीमा रेखा के पास भीड़ की ओर इशारा करते हुए और उन्हें हूटिंग न करने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है। कप्तान पंड्या के समर्थन में रोहित शर्मा के इस अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया। जब से हार्दिक पंड्या ने कप्तानी संभाली है तब से मुंबई के फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

राजस्थान के खिलाफ मुंबई की बल्लेबाजी फ्लॉप रही

गौरतलब है कि वानखेड़े में राजस्थान के खिलाफ मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही। पहले बल्लेबाजी करते हुए, एमआई अपने 20 ओवरों में 125/9 रन ही बना सका। रोहित शर्मा, नमन धीर और डेविड ब्रासेविच राजस्थान की गेंदबाजी का शिकार बने। टीम के लिए सबसे बड़ी पारी कप्तान हार्दिक पंड्या ने खेली, जिन्होंने 21 गेंदों पर 6 चौकों की मदद से 34 रन बनाए। फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने 15.3 ओवर में 4 विकेट पर जीत हासिल कर ली।

Related News