आईपीएल में मौजूद सभी 10 टीमों को 15 नवंबर तक उन 15 खिलाड़ियों की सूची सौंपने को कहा गया है, जिन्हें वे अपने पास रखना चाहेंगी। वहीं, उन खिलाड़ियों के अलावा अन्य सभी खिलाड़ी बोली लगाएंगे। इस नीलामी से पहले पंजाब किंग्स के खेमे से बड़ी खबर आ रही है.


आईपीएल 2023 में अपनी टीम को और मजबूत करने के लिए पंजाब किंग्स बड़े बदलाव करने के मूड में है। पंजाब किंग्स अपनी टीम बदलने के लिए 5 खिलाड़ियों को रिलीज भी कर सकती है। आज हम आपको उन पांच खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्हें पंजाब किंग्स रिलीज कर सकती है।

इन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है पंजाब किंग्स:

संदीप शर्मा:

पंजाब किंग्स आईपीएल के अनुभवी स्विंग गेंदबाज संदीप शर्मा को आईपीएल 2023 से पहले रिलीज कर सकती है। वह इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं। आपको बता दें कि संदीप का आईपीएल करियर काफी अच्छा रहा है। उन्होंने अब तक 104 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 114 विकेट लिए हैं।

हरप्रीत बरा

पंजाब किंग्स आईपीएल खेलने वाले हरप्रीत बराड़ को रिलीज करने के मूड में है। हरप्रीत आईपीएल में अभी तक अपने प्रदर्शन की छाप नहीं छोड़ पाए हैं। उन्होंने अपने 15 आईपीएल मैचों में केवल 9 विकेट लिए हैं।

बेनी हॉवेल

पंजाब किंग्स इंग्लैंड के बैटिंग ऑलराउंडर बेनी हॉवेल को रिलीज करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि हॉवेल अब तक आईपीएल में डेब्यू भी नहीं कर पाए हैं। ऐसे में टीम उन्हें छुट्टी दे सकती है।

प्रभसिमरन सिंह

पंजाब किंग्स पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह को भी रिलीज कर सकती है। प्रभसिमरन ने आईपीएल में अब तक 6 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने सिर्फ 64 रन बनाए हैं.

नाथन एलिसो

पंजाब किंग्स ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन एलिस को रिलीज कर सकती है। एलिस अब तक आईपीएल में अपना असर नहीं छोड़ पाई है। उन्होंने आईपीएल में 5 मैच खेले हैं जिसमें उन्हें सिर्फ 4 विकेट मिले हैं।

Related News