एडिलेड में गुरुवार को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान एक मजेदार घटना घटी जब विकेट कीपर जॉस बटलर ने कैमरून ग्रीन पर आईपीएल 2023 को लेकर टिप्पणी की। टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने बाद इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। एडिलेड ओवल में खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज डेविड मलान ने कंगारू टीम के खिलाफ शतकीय पारी खेली। मलान की इनिंग के दम पर इंग्लैंड ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 287 रन का स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछ करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान कैमरून ग्रीन को परेशान करने के लिए इंग्लैंड के जॉस बटलर ने एक मजेदार टिप्पणी की। लियाम डॉसन के ओवर में कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी कर रहे थे। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को चिढ़ाते हुए इंग्लैंड के कप्तान बटलर ने ग्रीन पर मजाक उड़ाया और उन्हें आगामी आईपीएल नीलामी के बारे में याद दिलाया।

23 दिसंबर को होगा IPL 2023 Mini Auction
दरअसल, 23 दिसंबर को कोच्चि में आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन होगा। इसमें 10 फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों पर बोली लगाएंगी। ऐसे में जॉस बटलर ने मैच के दौरान कहा, “बड़ी नीलामी आ रही है, डाव्स।” यह कमेंट स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि 15 नवंबर को सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने रिटेंन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआइ को सौंप दी है। सनराइजर्स हैदराबाद ने सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को रिलीज करते हुए पैसे बचाए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन को लेकर आईपीएल मिनी ऑक्शन में बड़ी लग सकती है।

Related News