चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) एमएस धोनी के नेतृत्व में अब तक 11 बार प्लेऑफ में पहुंची है। धोनी अब 40 साल के हो चुके हैं और एमएस धोनी के भविष्य को लेकर भी अब चर्चा तेज हो गई है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अब सीएसके के नए कप्तान को लेकर बयान दिया है।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा को लगता है कि धोनी के अलग होने का फैसला करने के बाद, रवींद्र जडेजा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सीएसके के लिए नई कप्तानी के रूप में तैयार किया जा सकता है।

हालांकि, पूर्व क्रिकेटर का यह भी मानना है कि रवींद्र जडेजा, मोइन अली ऐसे खिलाड़ियों में हैं जो लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा हैं. लेकिन जबतक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) उपलब्ध हैं, चीज़ें वहीं रुक जाती हैं. रवींद्र जडेजा ही नए लीडर के तौर पर देखे जा रहे, हैं क्योंकि उन्हें एमएस धोनी से ज्यादा पैसे देकर रिटेन किया गया है.

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा को 16 करोड़ रुपये देकर रिटेन किया था, जबकि एमएस धोनी को इस बार 12 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा है.

चेन्नई सुपर किंग्स पिछले साल के फाइनलिस्ट कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में अपने खिताब की रक्षा करेगी।

Related News