गुजरात टाइटंस ने रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 1,04,859 की गर्जन वाली घरेलू भीड़ के सामने राजस्थान रॉयल्स पर सात विकेट से जीत के साथ 2022 का खिताब जीतकर अपने पहले आईपीएल सीजन को अविस्मरणीय बना दिया।


131 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 11 गेंद शेष रहते हुए और आईपीएल 2022 में राजस्थान को तीसरी बार हराकर, गुजरात ने अपने आईपीएल डेब्यू में ही ये ख़िताब अपने नाम कर लिया।

मैच जीतने के बाद, गुजरात टाइटंस ने एक ट्वीट किया जो आईसीसी सीडब्ल्यूसी 2011 में टीम इंडिया की जीत के साथ एक संयोग की ओर इशारा करता है। अभी ट्वीट देखें।


शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के लिए जर्सी नंबर 7 पहनते हैं, उन्होंने एक छक्के के साथ मैच समाप्त किया और आशीष नेहरा के साथ गैरी केर्स्टन विजेता टीम का हिस्सा थे, जबकि कुमार संगकारा और लसिथ मलिंगा हारने वाली टीम का हिस्सा थे।


जब भारतीय टीम ने 2011 में ICC क्रिकेट विश्व कप जीता, तो वह MS धोनी थे जिन्होंने जर्सी नंबर 7 पहनी थी और उन्होंने अंतिम गेम में श्रीलंका के खिलाफ 6 के साथ खेल समाप्त किया। आशीष नेहरा एक खिलाड़ी के रूप में भारतीय टीम का हिस्सा थे और गैरी केर्स्टन मुख्य कोच थे और लसिथ मलिंगा कुमार संगकारा के साथ श्रीलंकाई टीम का हिस्सा थे।

Related News