चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी फिर से एक्शन में थे, क्योंकि उन्होंने डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में रोमांचक खेल में सीएसके को मुंबई इंडियंस को 3 विकेट से हराने में मदद करने के लिए 13 गेंदों पर 28 रनों की महत्वपूर्ण मैच विजेता पारी खेली।

धोनी की मैच विजेता पारी के बाद सीएसके को आईपीएल 2022 की दूसरी जीत दर्ज करने में मदद की, कप्तान रवींद्र जडेजा को धोनी की सराहना करते हुए झुकते देखा गया।

मैच के बाद अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज का अभिवादन करते हुए जडेजा अपनी टोपी उतारते और धोनी को सलामी देते नजर आए, जबकि अंबाती रायुडू भी हाथ जोड़कर जीत के लिए अपने पूर्व कप्तान का शुक्रिया अदा करते नजर आए।

जैसे ही जडेजा, और अंबाती रायडू को एमएस धोनी की सराहना करते देखा गया, इस घटना से नेटिज़न्स बेहद खुश हुए और उसी का एक वीडियो अब पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें एमएस धोनी के लिए रवींद्र जडेजा का जेस्चर:

मैच की बात करें तो CSK के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीता और उन्होंने MI को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा। पांच बार की चैम्पियन टीम को पहले ही ओवर में ही डक पर सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और रोहित शर्मा को गंवाने के कारण बल्लेबाजी में गिरावट का सामना करना पड़ा और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते रहे।

युवा तिलक वर्मा 43 गेंदों के बाद 51 रन बनाकर नाबाद रहे, और जयदेव उनादकट (9 गेंदों में 19 रन) की पारी ने मुंबई को 20 ओवरों के बाद कुल 155/7 का स्कोर बनाने में मदद की।

जवाब में, चेन्नई सुपर किंग्स ने भी नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए लेकिन उनके बल्लेबाज अच्छी साझेदारी करने में सक्षम रहे। एमएस धोनी ने ड्वेन प्रिटोरियस (14 रन पर 22) का समर्थन किया, और सीएसके को गेंद पर 3 विकेट से जीत दर्ज करने में सक्षम बनाया।

Related News